केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने बताया कब पेश होगा उनका बेटा पढ़िए पूरी रिपोर्ट

सुष्मिता मिश्रा 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा के मामले में केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के लिए अब सिर्फ कल का समय है।पुलिस ने मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री के घर एक और नोटिस चस्‍पा किया है। पुलिस की तरफ से कहा गया है, कि अगर आशीष कल तक हाजिर नहीं होते तो उनके खिलाफ अरेस्‍ट वारंट जारी किया जाएगा।

इन सबके बीच लखनऊ पहुंचे गृहराज्य मंत्री से जब पत्रकारों ने इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह कल पूछताछ के लिए जाएगा। केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने बताया, ‘मेरे बेटे को बुलाया गया था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह पुलिस को रिपोर्ट नहीं कर सका। वह कल रिपोर्ट करेगा, मालूम हो कि पुलिस ने आशीष को 9 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक उपस्थित होने को कहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद उनके घर के बाहर चस्पा नोटिस में कहा गया है, शनिवार को प्रात: 11 बजे क्राइम ब्रांच कार्यालय पुलिस लाइन लखीमपुर खीरी में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर अपना पक्ष प्रस्तुत करें। अगर यदि आपके द्वारा ऐसा नही किया जाता है, तो नियमानुसार विधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।इससे पहले पुलिस ने गुरुवार की शाम उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा कर आशीष को शुक्रवार सुबह 10 बजे हाजिर होने के लिये कहा था।

मालूम हो कि किसानों ने दावा किया था कि आशीष मिश्रा काफिले के किसी वाहन में सवार थे, हालांकि, आशीष और उनके पिता अजय मिश्रा ने इन आरोपों से इनकार किया है। पुलिस ने मंत्री के बेटे और अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच के लिए उप महानिरीक्षक (डीआईजी) उपेंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय टीम का गठन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button