चुनाव की तैयारी के लिए युद्धस्तर पर जुटें भाजपा कार्यकर्ता: सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में युद्धस्तर पर जुटने का आह्वान किया। बागपत पहुंचे योगी ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बूथ स्तर तक पार्टी को काफी मजबूत करने के निर्देश दिए और कहा कि चुनाव की तैयारी युद्धस्तर से की जाए।
प्रधानमंत्री योजना के तहत लोगों को मुफ्त राशन वितरण पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार 5 अगस्त को पार्टी पदाधिकारियों द्वारा सभी राशन डीलर राशन के स्थान पर पहुंचेंगे। उपभोक्ताओं को अलग बैग में राशन दिया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी होगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याएं सुनें और उनका समाधान कराएं और लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने और टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।
योगी ने दावा किया कि बागपत ने पिछले चार साल में इतनी तरक्की की है जितनी पहले कभी नहीं हुई। प्रदेश में एक लाख 33 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती में बागपत के लगभग हर गांव के युवाओं की भर्ती की गई है। उन्होंने कहा कि रमाला चीनी मिल दोगुनी क्षमता से चल रही है और मेरठ-बागपत-सोनीपत राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण किया गया है।
इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने महिला अस्पताल का दौरा कर कोविड-19 टीकाकरण कार्य का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होंने महिला अस्पताल के पास बन रहे ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया। उन्होंने महिला अस्पताल के पास पीकू सेंटर पहुंचकर सारी व्यवस्थाओं की जानकारी ली। साथ ही कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।
कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान सांसद सत्यपाल सिंह ने बागपत के लिए कई विकास प्रस्तावों पर मुख्यमंत्री से मंजूरी मांगी। उन्होंने चीनी मिल के विस्तार, रोडवेज बस स्टैंड के निर्माण और मिताली में मेडिकल कॉलेज के निर्माण की मांग की। मुख्यमंत्री ने सभी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button