जोधपुर पहुंचे रणबीर कपूर, यहां वेडिंग वेन्यू फाइनल कर सकते हैं

सुष्मिता मिश्रा 

एक्टर रणबीर कपूर का 28 सितंबर (मंगलवार) को 39वां जन्मदिन है। अपने बर्थडे के दो दिन पहले रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्‌ट के साथ प्राइवेट सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर पहुंचे हैं। रणबीर और आलिया दोनों को रविवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया जल्द ही शादी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अपनी शादी के लिए वेन्यू फाइनल और एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जोधपुर पहुंचे हैं। वायरल फोटोज में अलिया टाई-डाई ग्रीन डेनिम जैकेट और जीन्स पहनी नजर आईं। वहीं रणबीर ने बरगंडी कलर का कैजुअल आउटफिट पहना हैं।

पिछली साल रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट दोनों फैमिली के साथ न्यू ईयर के मौके पर रणथंभौर पहुंचे थे। तब भी यही कहा गया था कि वे शादी का वेन्यू फाइनल करने और सगाई करने पहुंचे हैं। हालांकि, ये खबरें झूठी निकली थी और उन्होंने वहां न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था।

रणबीर कपूर ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अगर कोरोना वायरस नहीं आया होता, तो शादी का प्लान कब का सील हो चुका होता। अभी मैं इस पर कुछ बोलकर इसे नजर नहीं लगाना चाहता हूं। मैं अपनी जिंदगी के उस गोल को जल्द ही पूरा करना चाहता हूं।’

रणबीर-आलिया तीन साल से ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो यह कपल जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ में नजर आएगा। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button