टीएमसी के आतंक के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का साहस प्रशंसनीय: पात्रा

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा ने राज्य में मानवीय संकट पैदा कर दिया है। इसका संकट का मुकाबला करने के लिए भगवा दल के सदस्यों की सराहना की जानी चाहिए। भवानीपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रियंका तिबड़ीवाल के लिए घर-घर प्रचार करने वाले पात्रा ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए।
उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी एक चीज का श्रेय ले सकती हैं, चुनाव के बाद की हिंसा के मामले में पश्चिम बंगाल का देश में शीर्ष स्थान पर पहुंचना। तृणमूल के गुंडों द्वारा मारे गए, पीटे गए या बलात्कार किए गए असंख्य भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों के लिए न्याय सुनिश्चित करने की कोशिश करने के लिए न्यायपालिका को सलाम। यदि आप (तृणमूल कांग्रेस) जीतते हैं, तो क्या आपको अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को परेशान करना चाहिए? क्या लोकतंत्र में ऐसा होता है? और ममता दीदी लोकतंत्र की बात करती हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के आतंक से साहसपूर्वक लडऩे के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना की जानी चाहिए।
भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से दिवंगत भाजपा कार्यकर्ताओं की माताओं की पुकार सुनने का आग्रह करते हुए कहा, भवानीपुर में चुनाव के नतीजे जो भी हों, कृपया उनके आंसुओं को नजरअंदाज न करें। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। राज्य के कृषि मंत्री शोभंडेब चट्टोपाध्याय ने विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के तुरंत बाद इस सीट (भवानीपुर) को खाली कर दिया था, जिससे वहां उपचुनाव का रास्ता साफ हो गया था. उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में ममता को नंदीग्राम सीट पर हार का सामना करना पड़ा था। पात्रा ने भवानीपुर के लेडीज पार्क इलाके में स्थानीय लोगों से चाय पर चर्चा की। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि मतदाताओं को धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को वोट नहीं दिया तो परिणाम भुगतने होंगे।
पात्रा के आरोपों का खंडन करते हुए, तृणमूल कांग्रेस के नेता और परिवहन मंत्री फरहाद हाकिम ने कहा कि भाजपा चुनाव के बाद छिटपुट घटनाओं के बारे में झूठा भाषण दे रही है, जबकि वास्तव में बंगाल की स्थिति भाजपा शासित उत्तर प्रदेश की तुलना में काफी बेहतर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button