नवाब मलिक का संबंध है अंडरवल्र्ड से

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में नशे के मुद्दे को लेकर राजनीति गर्म हो रही है। महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तीखी जवाबी कार्रवाई की है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के आरोप हास्यास्पद हैं। चार साल पहले रिवर सांग की टीम द्वारा फोटो खिंचवाने के बाद आज इसे रिलीज किया जा रहा है । चार साल पुरानी तस्वीर से रिश्तों को जोड़ा जा रहा है। पत्नी की फोटो जानबूझकर ट्वीट की गई। फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिका अंडरवर्ल्ड से संबंध रखते हैं। मैं दिवाली के बाद बड़ा बम विस्फोट करूंगा। फडणवीस ने कहा कि जिन लोगों के दामाद ड्रग्स मामले में आरोपी हैं, वे दूसरों को दोषी ठहरा रहे हैं।
बता दें कि नवाब मलिक ने कुछ समय पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस पर ड्रग्स माफिया से संबंध रखने का आरोप लगाया था। नवाब मलिक ने अमृता फडणवीस के साथ एक तस्वीर शेयर की इसमें ड्रग्स पैडलर। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग पेडलर का नाम जयदीप चंदूलाल राणा है। जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जून 2021 को गिरफ्तार किया था। वर्तमान में साबरमती जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में नशे का कारोबार चल रहा है।
महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया कि जयदीप राणा वही शख्स हैं, जिन्होंने अमृता फडणवीस के एक म्यूजिक वीडियो का वित्तपोषण किया था। रिवर सॉन्ग नाम के इस वीडियो में अमृता ने अभिनय के साथ-साथ सोनू निगम के साथ गाना भी गाया है। अमृता के साथ पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार भी नजर आ रहे हैं। मलिक के मुताबिक गाने का फाइनेंसर जयदीप राणा था। मलिक ने आरोप लगाया कि जयदीप राणा और फडणवीस के संबंधों की जांच होनी चाहिए। मलिक ने रिवर सॉन्ग का वीडियो भी शेयर किया। आइए बताते हैं कि नदी को बचाने और पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए फडणवीस सरकार ने चल-कैल मुंबई-नदी संरक्षण अभियान शुरू किया था, जिसमें मुंबई नदी गान शुरू किया गया था। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि जयदीप राणा इस अभियान के फाइनेंसर थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button