लाइव शो में नाखून काटने पर ट्रोल हुए अरिजीत

फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' में हुमा कुरैशी की वापसी,कार्तिक आर्यन ने जीता फैंस का दिल......

4PM बॉलीवुड: अपनी आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर नाखून काटते नजर आए। अरिजीत सिंह को इस तरह से देखकर लोग हैरान रह गए। अरिजीत सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क गए और उनकी क्लास लगा दी।

 वेब सीरीज ‘स्टारडम’ की रिलीज पर आया अपडेट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान वेब सीरीज ‘स्टारडम’ से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। आर्यन खान की इस वेब सीरीज की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल चल रहा है। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ साल 2024 के आखिर तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। वेब सीरीज ‘स्टारडम’ बॉबी देओल, लक्ष्य लालवानी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

 फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ में हुमा कुरैशी की वापसी

फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और लगातार इस पर अपडेट आ रहे हैं। इस फिल्म अक्षय कुमार और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं। अब हुमा कुरैशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ में नजर आने वाली हैं। हुमा कुरैशी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘पुष्पा पांडे इज बैक।’

कार्तिक आर्यन ने जीता फैंस का दिल

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। कार्तिक आर्यन की सादगी देखकर फैंस उनके कायल हो रहे हैं।

फिल्म ‘सावी’ का दूसरा टीजर रिलीज

फिल्म ‘सावी’ का एक और टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के दूसरे टीजर में भी सिर्फ दिव्या खोसला कुमार की नजर आई हैं। इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार के अलावा अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी नजर आएंगे। फिल्म ‘सावी’ के टीजर में दिव्या खोसला कुमार जेल ब्रेक करने की बात कर रही हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button