राम मंदिर पर नहीं BJP पर लगेगा ताला: अखिलेश यादव

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। तीन चरणों में मतदान सम्पन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। तीन चरणों में मतदान सम्पन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच समाजवादी के मुखिया अखिलेश यादव महाराजा सुहेलदेव की धरती बहराइच पहुंचे हुए हैं। बहराइच में अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन की तरफ से आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि राम मंदिर पर नहीं बीजेपी पर ताला लगेगा। बता दें कि अखिलेश यादव ने सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा कि उत्तर प्रदेश की 79 सीटों को हम जीत रहे हैं, मात्र एक सीट पर लड़ाई है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी के 400 पार के नारे पर कहा कि ये 400 हार होने जा रही है। साथ ही इलेक्टॉरल बॉन्ड को लेकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इलेक्टॉरल बॉन्ड में हजारों करोड़ रुपये खर्च किया और हद तो तब हो गई जब वैक्सीन बनाने वाली कंपनी से पैसा ले लिया। इसके आगे अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि अब देश के प्रधान सांसद अपनों पर ही गुस्सा करने लगे हैं, अब समझ लो जब अपने ही अपनों पर गुस्सा करने लगे तब स्थिति क्या पैदा होती है ?

अखिलेश ने आगे कहा कि नौजवानों ने फैसला ले लिया है इस बार बीजेपी की सरकार नहीं बचेगी। जितना धोखा किसानों को मिला है उससे ज्यादा नुकसान इस सरकार ने नौजवानों का किया है। पेपर लीक करके इनका भविष्य अंधकार में डाल दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button