बिग बॉस 14: घरवालों को मिलेंगी लग्जरी सुविधाएं!

वी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक बिग बॉस के नए सीजन को लेकर रोजाना नए-नए अपडे्टस सामने आ रहे हैं। बिग बॉस के 14वें सीजन के जल्द ही होने की खबरें हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में बहुत कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे।
कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थीं कि इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ वही कंटेस्टेंट्स जा पाएंगे जिनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आएगा। वहीं अब बिग बॉस 14 से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स की सुख-सुविधाओं का खास ख्याल रखा जाएगा।
खबरों के अनुसार इस सीजन में घर में आए कंटेस्टेंट का बाहरी दुनिया से भी कनेक्शन होगा। इतना ही नहीं, कहा यह भी जा रहा है कि घर में एक स्पेशल एरिया होगा जहां कंटेस्टेंट गैजेट्स का इस्तेमाल कर ब्लॉग (वीडियो+ब्लॉग) और कंटेंट क्रिएट कर अपने करीबियों तक भेज सकेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को घर में वो लग्जरी सुविधा भी मिलेगी जो लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मिस की। घरवालों को इस बार स्पा की सुविधा मिलेगी, साथ ही रेस्टोरेंट सेटअप कर उन्हें लजीज खाना भी उपलब्ध करवाया जाएगा।
इसके साथ ही घर में स्पोर्ट्स क्लब सेक्शन होगा जहां कंटेस्टेंट्स स्विमिंग और वर्कआउट कर सकेंगे, यहां सभी जिम एक्विपमेंट होंगे। घरवालों को कई तरह की सुविधा मिलेगी जिसमें शॉपिंग का विकल्प भी है। साथ ही बिग बॉस 14 के घर में सिनेमा सेक्शन भी होगा जहां घरवाले इस बार अपनी पसंदीदा फिल्म भी देख सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button