बिजनेसमैन वैभव रेखी को डेट कर रही हैं दीया मिर्जा

लीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इस समय अपने स्पेशल वन के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दीया मिर्जा एक बार फिर रिलेशनशिप में हैं। वह बांद्रा बेस्ड बिजनेसमेन और इंवेस्टर वैभव रेखी को डेट कर रही हैं। रेखी पहले योग गुरु सुनैना रेखी के साथ थे, लेकिन दोनों का डिवोर्स हो चुका है। इनकी एक बेटी भी है।
दीया और वैभव दोनों एक-दूसरे से कैसे मिले? दरअसल हाल ही में दीया मिर्जा ने ट्विटर पर वैभव को फॉलो करना शुरू किया। लॉकडाउन से ही दोनों रिलेशनशिप में हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं। पाली हिल में इस समय दीया मिर्जा वैभव संग उनके घर में टाइम स्पेंड कर रही हैं। साल 2019, अगस्त में दीया मिर्जा ने साहिल सांघा संग अपने डिवोर्स की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 11 साल की शादी के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हुए। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा था कि अलग होना दोनों की रजामंदी से हुआ है। बता दें कि साल 2008 में दीया मिर्जा ने साहिल सांघा संग शादी रचाई थी।
लॉकडाउन के दौरान दीया मिर्जा फैन्स का मनोरंजन तो करती नजर आईं, साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहीं। बॉलीवुड सेलेब्स संग लाइव चैट कर सोशल मीडिया पर अटेंडेंस लगाई। क्वारंटाइन ब्रेक में दीया मिर्जा अपने फोटो और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button