भाजपा ने किया राहुल गांधी के बयान पर पलटवार

नई दिल्ली। देश में महंगाई को लेकर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अभी भी नोटबंदी से परेशान हैं। संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी से सबसे ज्यादा नुकसान गांधी परिवार को हुआ होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नोटबंदी को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। राहुल गांधी के जीडीपी बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीडीपी का मतलब कभी नहीं समझेगी. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था।
देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि मोदी सरकार में डीजल के दाम में 55 फीसदी का इजाफा हुआ है, जबकि रसोई गैस के दाम में 116 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कहा कि तेल की बढ़ती कीमतों से सीधा नुकसान हुआ है। केंद्र की नीतियों पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ नोटबंदी हो रही है और दूसरी तरफ मुद्रीकरण, जो पूरी तरह समझ से परे है. राहुल ने कहा कि मैं देशवासियों से महंगाई पर बात कर रहा हूं. उन्होंने जीडीपी पर भी सरकार की खिंचाई की। राहुल ने कहा कि जीडीपी का मतलब अब गैस, डीजल और पेट्रोल है। कांग्रेस नेता ने कहा कि डीजल-पेट्रोल का अर्थव्यवस्था पर सीधा असर पड़ता है।
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने उन मुद्दों पर बात की, जिनके बारे में उन्हें स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं थी। उन्होंने जीडीपी को गलत तरीके से फिर से परिभाषित करने की कोशिश की। यूपीए सरकार ने सीएनपी – भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और नीतिगत पक्षाघात को अपने मुख्य एजेंडे के रूप में अपनाया। वे जीडीपी का असली मतलब नहीं समझ पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button