शिल्पा-राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, मांगा इतना हर्जाना

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शर्लिन चोपड़ा की परेशानी की वजह बने हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को मानहानि का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही शिल्पा और राज ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है। कई बार चेतावनियों के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर कार्रवाई की। इससे पहले शिल्पा और राज के वकील ने कहा था कि शर्लिन चोपड़ा मीडिया में जो भी बयान दे रही हैं, वह कानूनी ढांचे के भीतर होना चाहिए। मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करना उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है।
दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने 14 अक्टूबर को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। शर्लिन ने यह शिकायत धोखाधड़ी और मानसिक प्रताडऩा के आरोप में दर्ज कराई थी। इस मामले में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील ने एक बयान में कहा कि शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं. यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि खराब करने और रंगदारी वसूलने के लिए किया है।
राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मैंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियो शूट किए थे, लेकिन मुझे वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए गए। आप उन्हें धोखा क्यों देते हैं? आप उन्हें टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या यह नैतिक व्यवसाय है? वहीं शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में बताया है कि उनका जेएल स्ट्रीम से कोई लेना-देना नहीं है।
आपको बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा जमानत पर बाहर हैं। पिछले कुछ महीनों में शर्लिन ने राज कुद्रा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा था कि राज कुंद्रा ही उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाए थे। इससे पहले अप्रैल 2021 में शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शर्लिन ने बताया था, बिजनेस मीटिंग के बाद राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिना बताए उनके घर आ गए। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज ने उसे जबरदस्ती करना शुरू कर दिया, जबकि वह ऐसा करने से मना करती रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button