सांसद पर आरोप लगाने वाली युवती ने आईपीएस अमिताभ ठाकुर को धमकाया

  • एमपी अतुल राय को झूठे रेप केस में फंसाने का मामला
  • साथी सत्यम राय के साथ मिलकर दे रही है फोन पर धमकियां
  • कल ही 4पीएम ने अतुल राय केस में किया था सनसनीखेज खुलासा
  • अमिताभ ने एसीएस होम व डीजीपी से इस मामले पर की थी कार्रवाई की मांग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। घोसी के सांसद अतुल राय को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने वाली युवती व उसके साथी अब आईपीएस अमिताभ ठाकुर को धमका रहे हैं। अमिताभ ठाकुर ने एसीएस होम एके अवस्थी, डीजीपी एचसी अवस्थी एवं अन्य अफसरों से सीओ भेलूपुर की जांच आख्या के आधार पर अतुल राय के विरुद्ध बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवाने वाली युवती के साथ सत्यम राय तथा सोनभद्र जिला कारागार में बंद सजायाफ्ता अंगद राय के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। इससे खफा युवती और उसके साथी सत्यम राय अब आईपीएस अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमका रहे हैं। वे फोन पर बात कर लगातार दवाब बना रहे है।
युवती ने आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर अतुल राय से पैसे लेने तथा राजनीतिक पार्टी का एजेंट बनने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही फोन पर युवती व उसके साथी सत्यम ने आत्महत्या जैसे कदम उठाने की बात कह आईपीएस अमिताभ ठाकुर को मामले में जबरन फंसाने की धमकी दी है। आईपीएस अमिताभ ने डीजीपी तथा अन्य पुलिस अफसरों को इन तथ्यों से अवगत करवाकर इस पूरे प्रकरण पर ध्यान देने व नियमानुसार उचित कार्रवाई किए जाने की बात कही। अमिताभ ठाकुर ने उच्चाधिकारियों से कहा है कि युवती द्वारा उन्हें धमकाया जा रहा है। इस मामले में तुरंत कड़ा एक्ïशन लिया जाना चाहिए। गौरतलब है कि घोसी के सांसद अतुल राय को झूठे रेप केस में फंसाने के मामले को लेकर 4पीएम ने कल ही सनसनीखेज खुलासा किया था और यह भी बताया था कि किस तरह लोक सभा चुनाव के ठीक पहले इस प्रकार की साजिश रची गई।
लंका थाने में दर्ज कराई गई थी एफआईआर
वाराणसी के लंका थाने में एक मई, 2019 को अतुल राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। अतुल राय के खिलाफ एक युवती ने बनारस के लंका थाने में दुष्कर्म, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया था। एफआईआर के मुताबिक अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में झांसा देकर ले गए और उनका यौन उत्पीड़न किया। युवती ने अतुल राय के खिलाफ यह भी आरोप लगाया था कि वह दुष्कर्म के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे।
दोबारा जांच की संस्तुति की है क्षेत्राधिकारी ने
वाराणसी के भेलुपुर के क्षेत्राधिकारी अमरेश कुमार सिंह ने अपनी जांच आख्या में लिखा है कि साक्ष्यों, पूछताछ और ऑडियो क्लिप्स से साफ है कि सत्यम प्रकाश राय, अंगद राय व विजय शंकर तिवारी ने योजना बनाकर अतुल राय को झूठे मुकदमे में फंसाया। ऐसी स्थिति में इस मुकदमे को धारा 173(8) के तहत पुर्नविवेचना कराया जाना जरूरी है।

कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक दिन में 50 हजार से अधिक संक्रमित

देश में संक्रमितों का आंकड़ा 84 लाख के पार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गिरावट के बाद कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 50,357 नए मामले सामने आए हैं जबकि शुक्रवार को 47,638 नए मामले दर्ज किए गए थे। वहीं वायरस के कारण 577 मरीजों की मौत हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 50,357 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की कुल संख्या 84,62,081 हो गई है। हालांकि देश में कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। देश में संक्रमणमुक्त होने वाले मरीजों की कुल संख्या 78,19,887 है। पिछले 24 घंटे में 53,920 मरीजों ने वायरस को मात दी है और अस्पताल से घर लौटे हैं। वहीं, देश में अब तक कुल 1,25,562 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है। गौरतलब है कि छह नवंबर तक कोरोना के कुल 11,65,42,304 नमूनों के परीक्षण किए गए हैं। इनमें से 11,13,209 नमूनों का कल परीक्षण किया गया था।

बिहार चुनाव: अंतिम चरण में भी दिखा वोटरों का उत्साह

  • 78 सीटों पर मतदान जारी दस नवंबर को होगी मतगणना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव को लेकर वोटिंग का दौर जारी है। लोगों में वोट देने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला। बिहार के अलग-अलग जिलों में लोग वोटिंग के प्रति काफी जागरूक दिखे और मतदान केंद्रों पर लंबी-लंबी कतारे लगी रहीं। बिहार में अंतिम चरण का चुनाव जिन जिलों में हो रहा है उनमें पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, सहरसा, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, वैशाली तथा समस्तीपुर शामिल हैं। अंतिम चरण के चुनाव की सीटों में से अधिकतर सीमांचल के अंतर्गत आती हैं। बिहार में दो फेज की वोटिंग हो चुकी है। तीसरे चरण के चुनाव के बाद मतों की गिनती का काम 10 नवंबर को होगा। कोरोना काल के बावजूद बिहार में दूसरे चरण की 94 सीटों के लिए हुए मतदान के दौरान 55.70 फीसदी मतदान हुआ था। बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में पुरुषों की तुलना में महिलाओं ने करीब छह फीसदी अधिक मतदान किया था। दूसरे फेज की वोटिंग में पुरुष मतदाताओं में 52.92 फीसदी ने मतदान किया जबकि कुल महिला मतदाताओं में 58.80 फीसदी महिलाओं ने मतदान किया था। तीसरे चरण के चुनाव में मतदान केंद्रों पर चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है। आखिरी चरण में 78 सीटों पर मतदान जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button