रफ्तार का कहर: 12 लोगों ने गंवाई जान

बांदा में बारातियों से भरी बोलेरो पलटने से पांच की मौत

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। उत्तर प्रदेश में गुरुवार की सुबह भीषण सडक़ हादसों की रही। महोबा, उन्नाव और बांदा में रफ्तार के कहर ने 12 जिंंदगियों को एक झटके में अपना शिकार बना लिया। कहीं ओवरटेक करने में बोलेरो पलट गई तो कहीं कार ने बाइक में टक्कर मारकर पिता पुत्र को मौत हो गई। वहीं हादसों में तीस से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पहला हादसा बांदा में हुआ। जहां तेज रफ्तार स्कार्पियो बोलेरो एक दूसरे को ओवरटेक करने भीषण टक्कर के बाद खंती में पलटी गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। करीब 6 से 7 लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
महोबा में बारातियों को ले जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, तीन की मौत: यूपी के महोबा में बुधवार रात हुए एक सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। महोबा से अजनर बारात गई थी। रास्ते में बस खराब होने से दूसरे वाहनों से बरातियों को ले जाया जा रहा था। इन्हीं में से एक बोलेरो रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गेेेेई। इसमें सवार करीब दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें सभी को एंबुलेंस से महोबा अस्पताल लाया गया। यहां दूल्हे के मौसा सहित तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

कौशांबी: बाइक सवार की महिला मौत

कौशांबी के करारी थाना क्षेत्र के एक दिन पूर्व पट्टी अब्दुल रऊफ के पास एक तेज रफ्तार से बाइक सवार युवक ने पैदल जा रही महिला को जोरदार टक्कर मार दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसका इलाज प्रायगाराज के एसआरएन अस्पताल में चल रहा था। बीती रात को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच में जुट गई है।

उन्नाव : कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की गई जान

उन्नाव शुक्लागंज मार्ग पर मगरवारा के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। दोनों तिलक समारोह से घर लौट रहे थे। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर एक युवक को हिरासत में लिया है। हसनगंज क्षेत्र के परोना गांव निवासी 65 वर्षीय चंद्र किशोर दीक्षित बुधवार देर रात 26 वर्षीय बेटे रामगोपाल के साथ सदर क्षेत्र के मगरवारा स्थित गेस्ट हाउस में एक तिलक समारोह में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे। गोकुल बाबा मंदिर के पास पीछे से तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने कार सवार एक युवक को हिरासत में लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। पिता पुत्र की मौत पर स्वजन में कोहराम मच गया।

महोबा: ट्रक से टकरा कर बाइक सवार डिवाडर से भिड़ा, मौत

यूपी के महोबा में शादी समारोह से लौटा रहे युवक को पनवाड़ी थाना क्षेत्र में राठ सीमा के पास सामने से ट्रक ने टक्कर मार दी। युवक बाइक सहित उछल कर किनारे बने डिवाइडर से टकरा गया। गश्त पर निकली पनवाड़ी थाना पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को राठ अस्पताल भेजा, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button