17 आईपीएस अधिकारी इधर से उधर

  • प्रताप गोपेंद्र यादव पुलिस अधीक्षक पीटीसी मुरादाबाद बनाए गए

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी में 17 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए गए हैं। कमिश्नरेट में तैनात अफसरों को इधर से उधर किया गया है। आईपीएस प्रताप गोपेंद्र यादव को पुलिस अधीक्षक पीटीसी मुरादाबाद नियुक्त किया गया है। आईपीएस अवधेश सिंह को पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार निवारण संगठन में नियुक्ति दी गई है। आईपीएस आरती सिंह को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है। आईपीएस अंकिता शर्मा को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है।
आईपीएस चंद्रकांत मीना को पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। आईपीएस साद मिया खां को पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्घनगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है। आईपीएस सूरज कुमार राय को पुलिस कमिश्नरेट आगरा में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। आईपीएस सैय्यद अली अब्बास को भी पुलिस कमिश्नरेट आगरा में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है। आईपीएस मनीष कुमार शांडिल्य को 4वीं वाहिनी पीएसी प्रयागराज में सेनानायक के पद पर भेजा गया है। आईपीएस राहुल भाटी को यूपीएसएसएफ लखनऊ में सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है।
आईपीएस अनिल कुमार यादव को पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है।आईपीएस अभिषेक भारती को पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। आईपीएस संदीप कुमार मीना को पुलिस अधीक्षक, रेलवे गोरखपुर बनाया गया है।आईपीएस संतोष कुमार मीना को 2वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर में सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है। आईपीएस लखन सिंह यादव को पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्घ नगर का पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। आईपीएस ओम प्रकाश यादव को पीटीसी कानपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। आईपीएस दयाराम को सीबीसीआईडी लखनऊ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button