सलमान के घर फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा !

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

 4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने सलमान के घर की 4 बार रेकी की थी, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने गोलीबारी मामले में शामिल दोनों बाइक सवार आरोपियों को गुजरात से ढूंढ निकाला है। मुंबई पुलिस ने गुजरात जाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को मुंबई लाया जा रहा है। ऐसे में सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है।

क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए दोनो आरोपियों के नाम विकी गुप्ता (24) और सागर पाल (21) हैं। दोनों आरोपी शूटर्स बिहार के मसीही,पश्चिम चंपारण के रहने वाले है। ये दोनों फरवरी के महीने में मुंबई आए थे और तभी से फायरिंग का प्लान तैयार कर रहे थे।  दोनों के आरोपियों के खिलाफ चोरी,चैन स्नैचिंग जैसे मामले पहले से ही दर्ज हैं।

जानिए पूरा मामला ?

सलमान के घर के बाहर बाइक पर सवार दो लोगों ने रविवार को फायरिंग की थी। जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम सामने आया था। बताया जा रहा है कि सलमान के घर पर फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और सलमान ख़ान के घर और फॉर्म हाउस की रेकी करने में मदद भी की। बता दें कि रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

  • रोहित गोदारा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खास मेंबर है।
  • वो शूटर्स और हथियार अरेंज करने का सबसे बड़ा नेटवर्क चलाता है।
  • रोहित गोदारा ने ही विशाल उर्फ कालू नाम के शूटर को ये काम सौंपा था।
  • लॉरेन्स बिश्नोई की गैंग कई साल से सलमान खान को धमकी दे रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button