शाजापुर में स्लीपर बस से भिड़ी ट्रॉली, हादसे में 4 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

शााजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर में बुधवार- गुरुवार के दरमियानी रात एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा शाजापुर के मक्सी में हुआ है। यहां स्लीपर बस और ट्रॉली की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है इसमें 3 महिलाएं शामिल हैं वहीं घायलों की हालत बेहद गंभीर है। बता दें ये बस कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी। जब ये बस मक्सी पहुंची तो ट्रॉली से भिड़ गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उज्जैन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। दरअसल परिवार अपने रिश्तेदार की शादी में सम्म्लित होने के लिए अहमदाबाद जा रहा था। सभी बस में आगे की सीट पर बैठे हुए थे। जैसे ही बस और ट्रॉली की टक्कर हुई तो परिवार के लोगों को बहुत चोट आई जिस कारण उनकी मौत हो गई। बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
घटना की जानकारी लगते ही मक्सी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक यात्री स्लीपर बस रात को लगभग 3 बजे मक्सी से होते हुए अहमदाबाद की ओर जा रही थी। तभी बस सामने से आ रही ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर काफी जोरदार थी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए उज्जैन भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button