अभिनेता थलापति विजय की राजनीति में एंट्री

  • स्टार ने पार्टी का फ्लैग और एंथम किया लॉन्च

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। तमिल सिनेमा के मेगास्टार विजय को फैंस थलापति के नाम से जानते हैं। एक्टर की अब राजनीति में एंट्री हो गई है। इस साल की शुरुआत में, फरवरी में, विजय ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी तमिझागा वेट्रिकाझागम (टीवीके) के गठन की घोषणा की थी। गुरुवार को उन्होंने कदम और आगे बढ़ाते हुए चेन्नई के पयानूर में पार्टी मुख्यालय में एक भव्य कार्यक्रम में, आधिकारिक तौर पर पार्टी के झंडे और प्रतीक को लॉन्च कर दिया। इस अवसर पर पार्टी के एंथम को भी लॉन्च किया गया।
तमिलनाडु की राजनीति में फिल्मी सितारों का प्रवेश एक जाना-माना रास्ता है। एम.जी. रामचंद्रन (एमजीआर) से लेकर जयललिता तक और शिवाजी गणेशन से लेकर रजनीकांत, कमल हासन और विजयकांत तक, कई दिग्गज अभिनेता सिल्वर स्क्रीन से राजनीति के मंच पर आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब थलापति विजय का नाम भी शामिल हो गया है।

अपना जीवन तमिलनाडु के लोगों कों समर्पित करना चाहता हूं : विजय

विजय ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी जल्द ही एक विशाल सम्मेलन आयोजित करेगी, जहां वे टीवीके के सिद्धांतों और लक्ष्यों की रूपरेखा प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हालांकि वे पहले अपने लिए जीते थे, लेकिन अब वे अपना जीवन तमिलनाडु के लोगों के लिए समर्पित करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button