क्राइम सीन पर दिखा आरोपी संजय रॉय, जांच एजेंसी को मिले दो फिंगर प्रिंट, पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद हो सकते हैं कई खुलासे  

कोलकाता रेप मर्डर केस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस बीच मुख्य आरोपी संजय रॉय ईयरफोन के साथ क्राइम सीन पर दिखा है...

4PM न्यूज नेटवर्क: कोलकाता रेप मर्डर केस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस बीच मुख्य आरोपी संजय रॉय ईयरफोन के साथ क्राइम सीन पर दिखा है। फुटेज के अनुसार दरिंदा सुबह के 4:03 बजे कॉरिडोर होते हुए क्राइम सीन पर पहुंचता है और लगभग 4 बजकर 32 मिनट पर वहां से बाहर निकलता है। इसे देखकर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि वह 40 मिनट तक सेमिनार हॉल में था। जब बाहर निकलता है तो वह हड़बड़ाया सा दिख रहा है।

सूत्रों के मुताबिक CBI को यह सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। संजय रॉय की यह फुटेज सेमिनार रूम के पास की बताई जा रही है। जहां   आरोपी के गले में ब्लूटुथ ईयरफोन भी नज़र आ रहा है।
बताया जा रहा है कि कोलकाता पुलिस ने हॉस्पिटल के इन्हीं CCTV फुटेज और ब्लूटुथ के आधार पर संजय रॉय को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद संजय रॉय ने अपना गुनाह कबूल किया था। आपको बता दें कि संजय रॉय CBI की हिरासत में है। इसके साथ ही आज शनिवार (24 अगस्त) को सीबीआई संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में है।

सूत्रों के अनुसार जब मैजिस्ट्रेट ने आरोपी से पूछताछ की तो वह फूट-फूटकर रोने लगा। उसने मजिस्ट्रेट से कहा कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है। मुझे फंसाया जा रहा है। शायद पॉलीग्राफ टेस्ट से यह साबित हो जाए। इससे अलग CBI ने आरोपी संजय रॉय को शनिवार को 6 सितंबर तक के लिए जेल हिरासत में भेज दिया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • CBI को पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के साथ-साथ 4 अन्य लोगों जिसमें 2 रेजिडेंट, एख ट्रेनी डॉक्टर और वार्ड ब्वॉय की पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की इजाजत मिली है।
  • जांच एजेंसी को दो फिंगर प्रिंट मिले हैं, जहां पर डॉक्टर के साथ हैवानियत हुई थी।
  • जांच एजेंसी इन सभी कड़ी को जोड़ते हुए इस केस को सुलझाने में लगी है।
  • हालांकि पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद कई खुलासे हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button