चंपाई सोरेन के BJP में शामिल होने को लेकर हिमंता बिस्वा सरमा की प्रतिक्रिया आई सामने 

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। चंपाई सोरेन 30 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। चंपाई सोरेन 30 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। साथ ही मुख्यमंत्री कल यानी 28 अगस्त को अपने सभी पदों से इस्तीफा देंगे। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया गया। यह जानकारी असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्वा सरमा ने खुद दी।

हिमंता बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘एक्स’ पोस्ट में लिखा है कि  झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हमारे देश के प्रतिष्ठित आदिवासी नेता चंपई सोरेन जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की। और वह 30 अगस्त को रांची में आधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल होंगे। चंपई सोरेन ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा है कि जनता के समर्थन के कारण संन्यास का फैसला मैंने बदल दिया। बताया जा रहा है कि चंपाई सोरेन 28 अगस्त को रांची आयेंगे और पार्टी व सरकार में अपने सभी पदों से इस्तीफा दे देंगे। हिमंता बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि हम खुद चाहते हैं कि चंपई सोरेन भाजपा में आयें और ताकत दें। वह बड़े लीडर हैं। उनके बारे में मुझे टिप्पणी करना अच्छा नहीं लगता है। पिछले 5-6 महीने से उनसे बात होती रही है। लेकिन अभी तक उनके साथ कोई भी राजनीतिक बात नहीं हुई है। पर मुझे लगता है कि अब समय आ गया है। इसके साथ ही चंपई सोरेन 30 अगस्त को भाजपा में शामिल हो जाएंगे। जिसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button