उपचुनाव को लेकर संजय सिंह ने साफ कर दी तस्वीर, किया बड़ा दावा 

उत्तर-प्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच में यूपी में सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां एक- दूसरे पर तंज कसने में लगी हुईं हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच में यूपी में सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां एक- दूसरे पर तंज कसने में लगी हुईं हैं। यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर बीजेपी, सपा, कांग्रेस समेत तमाम दलों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने उपचुनाव को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी 10 सीटों पर कहीं भी चुनाव नहीं लड़ रही है और हमारे जो साथी हैं, हम सब प्रयास करेंगे कि इंडिया गठबंधन की जीत 10 के 10 विधानसभाओं सीटों पर जीत हो। क्योंकि लोकसभा के जो चुनाव परिणाम आए, वह इस बात का सीधा-सीधा संकेत है कि लोग अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुमलों से, भाजपा के झूठे वादों से ऊब चुके हैं।

आपको बता दें कि संजय सिंह ने ये साफ कर दिया है कि आम आदमी पार्टी यूपी में उपचुनाव नहीं लड़ने जा रही है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह और उनके जो साथ लोग हैं वह सभी इंडिया गठबंधन को जीताने का प्रयास करेंगे। ऐसे में उनका कहना है कि हम प्रयास करेंगे कि इंडिया गंठबंधन दस के दस सीटों पर जीत दर्ज करे।

उपचुनाव को लेकर तमाम दलों ने चुनाव को लेकर कसी कमर

दरअसल, यूपी उपचुनाव को लेकर भाजपा, सपा, कांग्रेस और तमाम दलों ने चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। बीजेपी ने उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए CM योगी से लेकर डिप्टी सीएम और कई वरिष्ट नेताओं को दो-दो सीटें जिताने की जिम्मेदारी दी है। वहीं सपा ने भी कई सीटों पर प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। कांग्रेस ने प्रदेश की सभी 10 सीटों पर प्रभारी बना दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक BSP और नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद की पार्टी आजाद समाज पार्टी भी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर गई है।

इन 10 सीटों पर होंगे उपचुनाव 

उत्तर प्रदेश में दस सीटों करहल, मिल्कीपुर, सीसामऊ, कुंदरकी, गाजियाबाद, फूलपुर, मझवां, कटेहरी, खैर और मीरापुर  सीटों पर उपचुनाव होना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button