डीजे पर डांस कर रही महिला की हुई अचानक मौत, मची अफरा- तफरी  

वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच बालोतरा से दिल- दहला देने वाला हादसा सामने आया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच बालोतरा से दिल- दहला देने वाला हादसा सामने आया है। बालोतरा के सिवाना में नाचते गाते हुए चल रहे एक धार्मिक जुलूस में उस वक्त मातम छा गया जब जुलूस में डीजे की धुन पर नाच रही एक महिला के कपड़े पास में ही चल रहे जनरेटर में फंसने से उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का सिर जेनरेटर के पंखे में फंस गया, जिससे उसके बाल चमड़ी सहित उखड़ गए। वहीं इस हादसे में बाद मौके पर कोहराम मच गया। आनन फानन में महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, बाद में उसे बालोतरा जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि ये पूरा मामला सिवाना उपखण्ड के कुंडल गांव का बताया जा रहा है जहां जन्माष्टमी के बाद भगवान कृष्ण की मूर्ति विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं कन्हैया की मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस के रुप में शामिल हुईं। वही डीजे के पीछे बड़ी संख्या में महिलाएं भजनों पर नाचती गाती हुई चल रही थीं। जुलूस के गांव के तालाब तक पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया। अचानक हुए इस हादसे में बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी। विसर्जन कार्यक्रम स्थगित कर महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई। मृतका के दो बेटियां और एक बेटा है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही सिवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button