BJP नेता अपर्णा यादव के समर्थन में आए अखिलेश! कहा- किसी को विश्वास योग्य नहीं समझते 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बिना नाम और मुद्दे का जिक्र किए अप्रत्यक्ष तौर पर अपर्णा यादव की नाराजगी के बीच बड़ा बयान दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बिना नाम और मुद्दे का जिक्र किए अप्रत्यक्ष तौर पर अपर्णा यादव की नाराजगी के बीच बड़ा बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक सपा मुखिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अंदरूनी अविश्वास का शिकार है। अखिलेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा है कि भाजपा अपनों से इतर औरों को इन पदों के लिए योग्य नहीं समझती।

आपको बता दें कि कन्नौज सांसद और सपा नेता ने कहा कि- “46 में 56” का हास्यास्पद और अपुष्ट दावा करनेवाले, ऊपर से लेकर नीचे तक सभी प्रमुख पदों पर ‘100 में 100’ अपने ही लोग बैठाए हुए हैं। क्या वो अपने से इतर ‘औरों’ को इन पदों के लिए योग्य नहीं समझते हैं या फिर सिर पर लटकी हुई दिल्ली की तलवार की वजह से किसी को विश्वास योग्य नहीं समझते हैं। भाजपा अंदरूनी अविश्वास का शिकार है। पदस्थापना, कार्रवाई, निर्णय और आदेश का आधार न्याय होना चाहिए, जाति नहीं।

बताया जा रहा है कि अपर्णा को योगी सरकार ने महिला आयोग के उपाध्यक्ष का पद दिया है। वहीं यह पद मिलने के बाद अपर्णा ने नाराजगी जताई है। ऐसे में दावा है कि उन्होंने शिवपाल सिंह यादव से भी अपर्णा ने मुलाकात की और वह सपा में जा सकती हैं। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले पर अपर्णा ने खुद कुछ नहीं कहा है और उनकी चुप्पी कई सवाल खड़े कर रही है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • उत्तर प्रदेश का राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है।
  • जाति को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमलावर दिख रहे हैं।
  • अपर्णा यादव की नाराजगी सामने आने के बाद इशारों-इशारों में सपा प्रमुख ने सरकार पर जातिवाद का आरोप लगाया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button