आज कांग्रेस में शामिल होंगे विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया, अटकलें तेज 

हरियाणा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया आज शुक्रवार (06 सितंबर) को...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा चुनाव से पहले सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया आज शुक्रवार (06 सितंबर) को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक विनेश आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं। उन्हें दादरी से टिकट दिया जा सकता है।

इसके साथ ही हाल ही में पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की थी। राहुल गांधी से मिलने के बाद पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस पार्टी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल से भी मिलने पहुंचे थे। इसी के बाद से दोनों के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा चुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हो रही है। इस बैठक में अजय माकन, भूपेंद्र हुड्डा पहुंचे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट में बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट का नाम भी हो सकता है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • विनेश और बजरंग के कांग्रेस में शामिल होने के संकेत मिल रहे थे।
  • पेरिस ओलंपिक 2024 में विनेश फानल मुकाबले में डिस्क्वालिफाई हो गईं थीं।
  • इसके बाद रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।
  • आज दोपहर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ले सकते हैं पार्टी की सदस्यता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button