फुटपाथ पर महिला के साथ रेप, लोग बनाते रहे वीडियो, कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी के होश फाख्ता रह गए. यहां सरेआम, दिन दहाड़े एक व्यक्ति ने सडक़ पर एक महिला के साथ रेप किया. महिला को शराब पिलाकर आरोपी ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. सरेआम सडक़ पर इस तरह की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस बीजेपी की मध्य प्रदेश सरकार पर हमलावर है.
वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला सडक़ पर पड़ी है, वहीं एक आरोपी उसके साथ सडक़ पर अश्वलीलता करता दिखाई दे रहा है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए इस घटना को धार्मिक नगरी उज्जैन को शर्मसार करने वाली बताया है. साथ ही प्रदेश में कानून और सरकार का असर पूरी तरह खत्म होने की बात कही है.
पूरी घटना, कोतवाली थाना क्षेत्र के पास कोयला फाटक क्षेत्र की है, जहां पेट्रोल पंप के पास फुटपाथ पर दुष्कर्म की यह घटना हुई है. इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. कोतवाली थाना सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. जिसे तत्काल संज्ञान मे लेकर कार्यवाही की गई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि चिमनगंज थाना क्षेत्र के पास रहने वाली 45 साल की एक भीक्षुक महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी लोकेश ने महिला को पहले शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. सीएसपी मिश्रा का यह भी कहना है कि इस मामले में वीडियो के माध्यम से हमने तत्काल आरोपी को पहचाना और उसे गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.
यहां हैरान करने वाली बात ये भी है कि जब महिला के साथ दुष्कर्म हो रहा था तो किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो तो बनाया लेकिन दुष्कर्म करने वाले इस युवक को नहीं रोका. इस मामले में पुलिस वीडियो बनाने वाले की जानकारी भी जुटा रही है जिसके बाद उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लगभग 7 सालों पहले पीडि़त महिला परिवार के साथ उज्जैन रहने आ गई थी. महिला फुटपाथ पर ही रहती है. लोकेश ने महिला को बहलाया फुसलाया और उसके बाद उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दे दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button