टीएमसी सांसद के इस्तीफे पर रार

  • बंगाल सीएम पर हमलावर हुई बीजेपी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। टीएमसी के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार के रविवार को पार्टी से इस्तीफा देते ही भाजपा बंगाल की ममता सरकार पर हमलावर हो गयी है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने बंगाल सीएम पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले को वह ठीक से संभाल नहीं पायी है। इसलिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। बता दें, जवाहर सरकार ने आरजी कर अस्पताल में हुए कांड और पार्टी में भ्रष्टाचार हवाला देकर अपने पद से इस्तीफा दिया है।
अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट करके ममता पर निशाना साधा और उनसे इस्तीफे की मांग की। उन्होंने पोस्ट में लिखा, टीएमसी के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने टीएमसी द्वारा संचालित पश्चिम बंगाल सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार और आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार और हत्या मामले को ठीक से न संभाल पाने का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया है।

सीएम को देना चाहिए त्यागपत्र : पूनावाला

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अगर किसी को इस्तीफा देना चाहिए तो वह पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को देना चाहिए। टीएमसी सरकार और ममता बनर्जी ने भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया है और अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि जब भी उन्होंने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया तो उन्हें चुप करा दिया गया। ममता बनर्जी ने सबूत नष्ट करने और आरोपियों को बचाने की कोशिश की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button