भाजपा राज मेें सच का ही हो गया एनकाउंटर: अखिलेश

बोले- पहले किसी को उठाओ, फिर झूठी मुठभेड़ की कहानी बनाओ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एनकाउंटरों पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा राज में एनकाउंटर का एक पैटर्न सेट हो गया है। इसी पैटर्न के दम पर भाजपा ने सच का ही एनकाउंटर कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कहा कि पहले किसी को उठाओ, फिर झूठी मुठभेड़ की कहानी बनाओ। फिर दुनिया को झूठी तस्वीरें दिखाओ। फिर हत्या के बाद परिजनों द्वारा सच बताए जाने पर तरह-तरह के दबाव व प्रलोभन से उन्हें दबाओ।
अखिलेश ने आगे कहा कि विपक्षी राजनीतिक दलों द्वारा भंडाफोड़ होने पर अपने दोयम दर्जे के नेताओं को आगे करके शीर्ष नेतृत्व को बचाओ। फिर ‘जिसका दाना-उसका गाना’ वाले संबंधों को निभाने वाले मीडिया को दुष्प्रचार के लिए लगाओ। अखिलेश यहीं नहीं रुके और कहा कि एनकाउंटर के बाद बड़े भाजपा नेताओं से एनकाउंटर को सही साबित करने के लिए बयानबाजी कराई जाती है और जनाक्रोश बढऩे पर औपचारिक, दिखावटी जांच कराकर मामला रफादफा करवा दिया जाता है।

अपराधी की कोई जाति नहीं होती : अपर्णा

मंगेश यादव के एनकाउंटर से जुड़े सवाल पर अपर्णा ने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती है। आतंकियों में सबसे अधिक मुसलमानों का नाम आता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि सभी मुसलमानों को आतंकी मान लिया जाए। उन्होंने कहा कि मंगेश यादव के एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए और सरकार जांच करा भी रही है। पुलिस कोई कार्रवाई करती है तो उसकी पूरी छानबीन कर लेती है। यदि आरोप लगते हैं तो मामले की जांच होनी चाहिए।

सपा अध्यक्ष ने अपर्णा को दी बधाई

उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद शिवपाल यादव की ओर से बधाई दिए जाने के बारे में अपर्णा ने कहा कि परिवार की सदस्य हूं तो बधाई तो मिलेगी है। मैं परिवार की हूं और रहूंगी। भाजपा में शामिल होने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मुझे बधाई दी थी। जो परिवार का संस्कार है, उसका पालन तो होना ही चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button