8 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे आलिया भट्ट-दिलजीत, सोशल मीडिया शेयर की तस्वीरें   

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ एक धमाकेदार कोलैबोरेशन करने वाले हैं। मेकर्स और आलिया एक के बाद एक फिल्म से जुड़ी नई-नई जानकारी शेयर किए जा रहे हैं। इस बीच आलिया ने एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को बड़ा तोहफा दिया है। आपको बता दें कि 8 साल बाद दिलजीत दोसांझ के साथ आलिया फिर से काम करने जा रही हैं।

आलिया ने सोशल मीडिया शेयर की तस्वीरें

हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी हुआ था। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना भाई-बहन की जोड़ी में देखे जाने वाले हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। ‘इक कुड़ी’ गाने से सबके दिलों में छाने वाली ये जोड़ी एक बार फिर कमबैक कर रही है।

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस पिक्चर में आलिया और दिलजीत दोसांझ कुर्सी पर पीठ दिखाए बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के सामने बड़ा-बड़ा ‘जिगरा’ भी लिखा है। देखकर लग रहा है कि दोनों ‘जिगरा’ के सेट पर ही बैठे हैं। दिलजीत की कुर्सी के पीछे लिखा है, ‘सिंग्स अबाउट कुड़ी”। वहीं आलिया की कुर्सी के पीछे लिखा है, “द सेड कुड़ी.” इतना ही नहीं आलिया ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, चेयर्स ने सब कह दिया। इसके साथ उन्होंने दिलजीत दोसांझ को टैग भी किया है।

आपको बता दें कि आलिया के पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि दिलजीत और उनका ये कोलैबोरेशन अपकमिंग फिल्म जिगरा के लिए है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये मेरा नया फेवरेट ट्रैक बनने वाला है. एक यूजर ने लिखा है, दिलजीत में जिगरा है, जिगरा में दिलजीत है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिलजीत दोसांझ आलिया भट्ट के साथ फिल्म जिगरा के लिए एक धमाकेदार कोलैबोरेशन करने वाले हैं।
  • इस फिल्म के लिए वे एक बार फिर कोई गाना या म्यूजिक वीडियो साथ लेकर आ सकते हैं।
  • आलिया भट्ट ने जिगरा के सेट से दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी एक तस्वीरे शेयर की है जिसके बाद फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button