नोएडा में DM का ‘ट्विटर’ अकाउंट हैक करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उत्तर-प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गौतमबुद्ध नगर के DM का आधिकारिक एक्स हैंडल हैक करने वाले...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गौतमबुद्ध नगर के DM का आधिकारिक एक्स हैंडल हैक करने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक नोएडा थाना सेक्टर- 20 पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। बताया जा रहा है कि डीएम का अकाउंट हैक करके आरोपी ने राहुल गांधी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। इसका स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद DM ने मामला दर्ज कराया था।

आपको बता दें कि आरोपी की पहचान अलीगढ़ के अतरौली निवासी सोहन सिंह के रूप में हुई है, जो वर्तमान में दिल्ली के बुराड़ी में रह रहा है। वह पिछले 6 वर्षों से नई दिल्ली स्थित उत्तर प्रदेश राज्य सूचना केंद्र में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के एक ट्वीट पर गौतमबुद्ध नगर के डीएम के आधिकारिक हैंडल से विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की गई थी। सुप्रिया ने एक चैनल का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलती नजर आ रही हैं। इस पर कमेंट करते हुए डीएम के हैंडल से लिखा गया- अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचो। इसके बाद जमकर बवाल हुआ था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  •  डीएम ने तत्काल स्पष्टीकरण जारी करते हुए आईडी का दुरुपयोग किए जाने की बात बात सामने आई। डीएम ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।
  • जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button