संजय राउत का मोदी पर तंज, कहा- ‘उनका मा​नसिक संतुलन ठीक नहीं है’  

शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत अपने अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटौरने वाले एक बार फिर चर्चा में है। इस बार संजय राउत ने सोमवार (16 सितंबर) को...

4PM न्यूज नेटवर्क: 

  • संजय राउत ने पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी
  • कहा- PM मोदी का मा​नसिक संतुलन ठीक नहीं है’

शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत अपने अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटौरने वाले एक बार फिर चर्चा में है। इस बार संजय राउत ने सोमवार (16 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया है। जिसकी वजह से राजनीतिक दलों में हलचलें तेज हैं।  संजय राउत ने कहा कि ‘पीएम मोदी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है’। राउत ने चुनाव आयोग पर भी पक्षपात के आरोप लगाए है।

संजय राउत ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता नहीं होता है कि वो अब क्या बोलेंगे? उनके मानसिक संतुलन के बारे में पता नहीं चलता है। उनका दिमाग सड़ा हुआ है। अगर कोई योजना झारखंड में गलत है तो वो महाराष्ट्र में सही कैसे है? इतना ही नहीं संजय राउत ने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए है।  उन्होंने कहा कि ‘इस देश में चुनाव आयोग अब स्वतंत्र नहीं है। चुनाव आयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर ही चुनाव का ऐलान करता है। राज्य में महानगरपालिका के चुनाव नहीं हो रहे हैं क्योंकि चुनाव आयोग को पता है कि भारतीय जनता पार्टी हारने वाली है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिदें पर संजय राउत कहते है कि “मुख्यमंत्री क्या चुनाव की बात करेंगे। वो सिर्फ तारीख दे रहे हैं। चुनाव आयोग को बताना चाहिये चुनाव कब होगा…ये एकनाथ शिदें को बता रहे हैं’।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • संजय राउत ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता नहीं होता है कि वो अब क्या बोलेंगे।’
  • उनके मानसिक संतुलन के बारे में पता नहीं चलता है उनका दिमाग सड़ा हुआ है।
  • अगर कोई योजना झारखंड में गलत है तो वो महाराष्ट्र में सही कैसे है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button