नए सीएम पर पोस्टर से गरमाई सियासत

  • पीएम मोदी ने एक बहुत ही घिनौना राजनीतिक षड्यंत्र रचा : सिसोदिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आतिशी मार्लेना सिंह को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री चुन लिया गया है। जिसके बाद आतिशी के मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। एक तरफ मनीष सिसोदिया और गोपाल राय ने भाजपा पर खूब निशाना साथा तो वहीं भाजपा ने पोस्टर जारी कर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा। आतिशी के नाम का एलान होते ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल एक कठपुतली/अस्थायी व्यक्ति को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं।
उन्हें अपनी पार्टी पर भरोसा नहीं है। इसलिए वह पार्टी में उनसे कमजोर किसी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। आप में अंदरूनी सत्ता संघर्ष चल रहा है। इस अंदरूनी सत्ता संघर्ष के कारण दिल्ली की जनता त्रस्त है। आगामी चुनाव में मुकाबला जनता बनाम आप होने जा रहा है। जबकि भाजपा दिल्ली की जनता का माध्यम बनेगी। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक बहुत ही घिनौना राजनीतिक षड्यंत्र रचकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के अन्य नेताओं के ऊपर झूठे आरोप लगाये हैं। जेल भेजा है। ईमानदारी पर सवाल उठाए हैं। सरकार तोडऩे की कोशिश की है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिलेरी के साथ मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ ा दे दिया और जनता की अदालत में जाने का ऐलान किया। चुनाव तक दिल्ली के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी आज आतिशी को दी गई है।

सिसोदिया के दवाब में बनाया गया आतिशी को सीएम : सचदेवा

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनाए जाने की खबरों पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मजबूरी में बनाया है क्योंकि वे चाह कर भी अपनी मन मर्जी का मुख्यमंत्री नहीं बनवा सकें। मनीष सिसोदिया के कहने पर आतिशी को सारे विभाग दिए गए और मनीष सिसोदिया के दवाब में ही आतिशी को मुख्यमंत्री बनाया गया। मैं कह रहा हूं कि चेहरा बदल गया है लेकिन आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचारी चरित्र वही है।

स्वाति बीजेपी की भाषा बोल रहीं : दिलीप पांडेय

विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री के नाम का एलान होते ही आप की बागी सांसद स्वाति मालीवाल ने आतिशी पर निशाना साधा है। स्वाति ने कहा कि उनके परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। इसका जवाब देते हुए आप के नेता दिलीप पांडेय ने कहा कि स्वाति भाजपा की तरफ से लिखी गई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। उनको इस्तीफा देकर भाजपा से राज्यसभा चले जाना चाहिए। इससे पहले स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है, जिनके परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। आतिशी को डमी सीएम बताते हुए स्वाति ने कहा कि यह देश की सुरक्षा से जुड़ा मसला है। दिल्ली का अब ईश्वर ही बचाए। स्वाति मालीवाल के बयान पर आम आदमी पार्टी ने उन पर निशाना साधा। आप विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि अगर स्वाति मालीवाल को लिहाज है कि उनको राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए। आप ने उनको टिकट देकर राज्यसभा में भेजा, लेकिन वह प्रतिक्रिया या बयान देने के लिए भाजपा से स्क्रिप्ट लेती हैं। यदि स्वाति मालीवाल को राज्यसभा में रहने का इतना ही शौक है तो स्वाति को इस्तीफा देकर भाजपा से राज्यसभा का टिकट ले लेना चाहिए। वहीं, विधायक मदन लाल ने कहा कि स्वाति भाजपा की भाषा बोल रही हैं। उनके पास जब 14 मंत्रालय थे उस समय किसी को भी कोई दिक्कत नहीं थी। मुख्यमंत्री ने उन पर विश्वास जताया और उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button