IND vs BAN मैच के बीच विराट कोहली का नागिन डांस हुआ वायरल  

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस बीच बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली..

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस बीच बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने बल्ले से तो फैंस का दिल नहीं जीत पाए, लेकिन मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विराट कोहली मैच के दौरान कभी वह शाकिब अल हसन को मलिंगा कहते हुए उनकी टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं तो कभी उनका नागिन मूव महफिल लूट ले जाता है। जी हां, चेन्नई टेस्ट के दौरान कोहली का एक नागिन मूव का वीडियो सामने आया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

विराट कोहली का एक नागिन मूव का वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट कोहली के ही एक फैनपेज ने शेयर किया है। कोहली वीडियो में अपने साथी खिलाड़ी को हाथों से नाग की तरह डसते हुए दिखाई दे रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली 6 तो दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हुए। टेस्ट क्रिकेट में उनका कमबैक अच्छा नहीं रहा।

वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का अगला मुकाबला कानपुर में खेला जाना है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही   है कि विराट उस मैच में रन बनाकर अपने फॉर्म में वापसी करेंगे। आगामी सीरीज को देखते हुए विराट कोहली का फॉर्म में लौटना भारत के लिए काफी जरूरी है। भारत को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर तीन मैच की टेस्ट सीरीज और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हीं के घर पर 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

इन सभी टेस्ट मैचों से भारत का लगातार तीसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलना या ना खेलना तय होगा। ऐसे में कोहली का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए काफी मायने रखता है।

ये भी पढ़ें

  1. इस वीडियो को विराट कोहली के ही एक फैनपेज ने शेयर किया है।
  2. इसमें देख सकते हैं कि मैदान पर वो किसी खिलाड़ी की तरफ इशारा कर नागिन मूव कर रहे हैं।
  3. फैन ने इसमें नागिन वाला धुन लगा दिया है जो विराट कोहली के इशारे से बिल्कुल मैच खा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button