किसान बिल पर कंगना का यू-टर्न, BJP सांसद ने मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के तीनों कृषि कानूनों को वापस लाने की मांग के बाद से विवाद बढ़ता ही जा रहा है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के तीनों कृषि कानूनों को वापस लाने की मांग के बाद से विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि  कंगना रनौत ने अपने बयानों से U टर्न ले लिया है। कंगना रनौत ने कहा कि “जब कृषि कानून आए थे, तो हम बहुत सारे लोगों ने इसका समर्थन किया था, बाद में हमारे बड़ी ही संवेदनशीलता से कृषि कानूनों को वापस ले लिया और ये हम सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य बनता है कि हम उनके शब्दों की गरिमा बनाए रखें।”

आपको बता दें कि मंडी सांसद ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है। कंगना रनौत ने कहा कि अगर में बयान से किसी को बूरा लगा हो तो उसके लिए खेद है मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे कृषि कानूनों को लेकर कई सवाल किए और मैंने ये सुझाव दिया कि किसानों को तीनों कृषि कानूनों को वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से निवेदन करना चाहिए। मेरी इस बात से बहुत सारे लोगों को निराशा हुई।

इसके अलावा भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि “मुझे ये भी ध्यान रखना होगा कि मैं अब कलाकार ही नहीं, बीजेपी कार्यकर्ता हूं. मेरे ओपिनियन अपने नहीं होने चाहिए, वो पा्रटी का स्टैंड होना चाहिए। अगर मैंने अपने शब्दों या सोच से किसी को निराश किया है, तो मुझे खेद है. मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button