जम्मू-कश्मीर में चुनाव के दौरान राहुल गांधी की अपील, कहा- ‘लोकतंत्र की शक्ति का उपयोग करें’

जम्मू-कश्मीर में बुधवार (25 सितम्बर) को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोगों से अपील की है...

4PM न्यूज नेटवर्क: जम्मू-कश्मीर में बुधवार (25 सितम्बर) को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोगों से अपील की है कि वह अपने अधिकारों और समृद्धि के लिए वोट करें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हर वोट इंडिया गठबंधन के लिए, बीजेपी द्वारा बनाए गए अन्याय के चक्रव्यूह को तोड़ने का काम करेगा। राहुल गांधी का यह संदेश विशेष रूप से जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए है, जो एक लंबे संघर्ष और धोखे से गुजरे हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा, “मैं पहली बार मतदान करने वाले का हार्दिक स्वागत करता हूं। यह चुनाव बेहतर भविष्य की आशा और जम्मू-कश्मीर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है इसलिए बदलाव के लिए लोकतंत्र की शक्ति का उपयोग करें।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि “जम्मू- कश्मीर के मेरे भाइयों और बहनों, आज दूसरे चरण का मतदान है, बड़ी संख्या में निकल कर अपने हक, खुशहाली और बरकत के लिए वोट करें- इंडिया गठबंधन को वोट करें। आपसे आपका राज्य का दर्जा छीन कर भाजपा सरकार ने आपका अपमान और आपके संवैधानिक अधिकारों से खिलवाड़ किया है। इंडिया गठबंधन को दिया आपका एक-एक वोट भाजपा के बनाए अन्याय के इस चक्रव्यूह को तोड़ कर जम्मू-कश्मीर को खुशहाली की राह पर लाएगा।”
कांग्रेस सांसद ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के संवैधानिक अधिकारों के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य का दर्जा छीनकर लोगों का अपमान किया है और अब समय आ गया है कि लोग अपने अधिकारों के लिए खड़े हों।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • वहीं प्रियंका गांधी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से अपील की कि वे चुनाव में भाग लेकर अपने भविष्य और रोजगार के लिए एक नई सरकार का चयन करें।
  • उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों से लोगों के अधिकार छीन लिए गए हैं और अब समय आ गया है कि वे अपने अधिकारों के लिए लड़ें और एक बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button