मोदी ताकतवर, पर भगवान नहीं: केजरीवाल

  • बोले- भाजपा की मानसिकता ही निगेटिव है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने दिल्ली के काम को रोकने का आरोप लगाया। पूर्व सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के स्पेशल सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि पीए मोदी बहुत ताकतवर हैं, अथाह पैसा है लेकिन मोदी भगवान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भगवान हैं इस दुनिया में, कोई तो शक्ति है, वो मेरे साथ हैं। मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं।
बीजेपी को निशाने पर लेते हुए केजरीवाल ने कहा कि मुझे, सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन, विभव को जेल में डाल दिया। पांच बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया, फिर भी हमारी पार्टी एकजुट है। मैं चैलेंज करता हूं कि तुम्हारी पार्टी (बीजेपी) के दो नेताओं को जेल में डाल दो, पार्टी न टूट जाए तो कहना। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिनों पहले बीजेपी के एक नेता से बात हुई तो मेरे पूछने पर उन्होंने कहा कि मैंने अपकी सरकार को डीरेल कर दिया। यह सुनकर मैं स्तब्ध रह गया। 27 साल से इनको दिल्ली की जनता वोट नहीं दे रही है। आप दवाईयां और केजरीवाल को बदनाम करके वोट लेना चाहते हो यह गलत है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप की मानसिकता ही निगेटिव है, इन्हें जेल भेज दो, बस से मार्शल हटा दिये, मार्शल की नौकरी कौन करता है। गरीब के बच्चे नौकरी करते है, बुजुर्गों की पेंशन बंद कर दी, तीर्थ यात्रा बंद कर दी।

खुद का बनाया 75 साल का नियम नहीं मान रहे मोदी

आप संयोजक ने कहा कि मुझे आरएसएस के एक नेता ने कहा कि आरएसएस ने अल्टीमेटम दिया है कि 75 साल का नियम लागू रहेगा, लेकिन मोदी मान नहीं रहे हैं। जब अपना नंबर आया तो कहते हैं कि ये कानून मुझपर लागू नहीं होगा। कल को अगर कोई अधिकारी 60 साल बाद या सुप्रीम कोर्ट का जज 65 साल बाद कहे कि मैं रिटायर नहीं होऊंगा, तो क्या होगा। खुद 75 साल का नियम बनाया फिर क्यों खुद नहीं मान रहे। कहते थे परिवार नहीं है, फिर पता नहीं किसके लिए लालच है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button