गोविंदा की तबीयत को लेकर बोलीं पत्नी सुनीता, कहा- परसों हो जाएंगे डिस्चार्ज 

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार गोविंदा को हाल ही में अपने ही रिवॉल्वर से उन्हें पैर में गोली लग गई थी। जिसकी वजह से उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार गोविंदा को हाल ही में अपने ही रिवॉल्वर से उन्हें पैर में गोली लग गई थी। जिसकी वजह से उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद गोविंदा को देखनें के लिए उनके परिजनों से लेकर उनके दोस्त और करीबी अस्पताल पहुँचे और गोविंदा के फैंस जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे है। इन सबके बीच अब गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने हेल्थ अपडेट दिया है। सुनीता ने बताया कि गोविंदा अभी पहले से बेहतर हैं और नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट करेंगे। सुनीता ने फैंस से गुजारिश की कि वो पैनिक न हो।

 दरअसल, गोविंदा को गोली लगने के बाद हर कोई चिंतित हो गया था। जैसे ही सुबह ये खबरें सोशल मीडिया पर आई उनके फैंस और करीबी लोग काफी ज्यादा परेशान हो गए। वहीं कुछ समय बाद एक्टर ने एक ऑडियो जारी कर बताया कि उनके पैर से गोली निकाल दी गई है। जिसके लिए उन्होंने वहाँ मौजूद डॉक्टर, अपने परिजनों और फैंस को धन्यवाद दिया। 

आपको बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने कहा कि गोविंदा की तबीयत अब पहले से सही हैं, उनको जनरल वॉड में शिफ्ट कर दिया जाएगा। तो वहीं गोविंदा को 2-3 दिनों में डिस्चार्ज भी किया जाएगा।
  • गोविंदा के फैंस और उनको चाहने वालों को धन्यवाद जो गोविंदा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।
  • हर एक मंदिरों हर जगह गोविंदा के सहीं होने के लिए प्रार्थना की जा रही हैं। उनकी फैंन फॉलोईंग काफी ज्यादा है।
  • उन्होंंने कहा कि मैं गोविंदा के फैंस से कहना चाहूँगी की वो पैनिग ना हो सर एकदम सही हैं और जल्द ही वो डांस भी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button