AAP सांसद मालविंदर कंग ने कंगना को कहा- ‘नशेड़ी’, मचा सियासी बवाल

आनंदपुर साहिब से आप सांसद मालविंदर कंग ने मंडी की सांसद कंगना रनौत पर तीखी टिप्पणी की है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना रनौत के बयान पर पंजाब में सियासी पारा हाई है। इस दौरान आनंदपुर साहिब से आप सांसद मालविंदर कंग ने मंडी की सांसद कंगना रनौत पर तीखी टिप्पणी की है। आप सांसद ने कहा कंगना रनौत खुद नशे की आदी है। उन्होंने कहा- कंगना रनौत ने विवादित बयान दिया है कि पंजाब में नशा बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा कंग ने कहा कि अगर पूरे देश की बात की जाए तो सबसे ज्यादा नशा गुजरात में पकड़ा गया है, जहां से प्रधानमंत्री मोदी आते हैं। कंगना लगातार विवादित बयान दे रही है और भाजपा उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। कंग ने कहा कंगना हिमाचल और पंजाब में फूट डालने का काम कर रही हैं।

दरअसल, कंगना रनौत के गांधी जयंती पर दिए विवादित बयान दिया था। कंगना ने पंजाब को लेकर कहा था कि राज्य में नशा बढ़ता जा रहा है। कंगना के इस बयान पर सियासी बवाल मच गया है। वहीं इसे लेकर पंजाब आम आदमी पार्टी के सांसद मालविंदर सिंह कंग ने कंगना के बयान पर पलटवार किया है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने गांधी जयंती के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि देश के पिता नहीं लाल होते हैं। ऐसे में गांधी जयंती पर डाली गई यह पोस्ट खूब वायरल भी हुई। पोस्ट में लिखा है कि ‘धन्य है, भारत मां के ये लाल।’ इसके नीचे कंगना ने लाल बहादुर शास्त्री की फोटो लगाई थी।

ये भी पढ़ें

  • कंगना रनौत ने बीते दिन कहा था कि हमारे पड़ोसी राज्यों से प्रदेश में चिट्टा समेत कई अन्य चीजें आ रही हैं। इन्होंने हमारे युवाओं को बर्बाद कर दिया है।
  • कंगना ने नाम न लेते हुए पड़ोसी राज्य पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चिट्टा हो या उग्रता हो या अन्य, यह लोग बाइक पर हल्ला मचाते हुए आते हैं और ड्रग्स व शराब पीकर उत्पात मचाते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=Hx4u9qOmXTc

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button