गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, इमोशनल होते हुए फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। गोविंदा अस्पताल में 3 दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद शुक्रवार (04 अक्टूबर) को डिस्चार्ज हो गए हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। गोविंदा अस्पताल में 3 दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद शुक्रवार (04 अक्टूबर) को डिस्चार्ज हो गए हैं। अस्पताल से बाहर आते ही एक्टर ने दोनों हाथ जोड़कर सभी को थैंक्स किया है। और सभी को दुआ और प्रार्थना के लिए भी शुक्रिया कहा। इस दौरान एक्टर के साथ उनका परिवार भी नजर आया। पत्नी सुनीता मुश्किल वक्त में उनके साथ साए की तरह रहीं। जानकारी के अनुसार एक्टर छह हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे।

अस्पताल से बाहर आते ही एक्टर ने सभी को कहा- शुक्र‍िया

दरअसल, मंगलवार की सुबह एक्टर गोविंदा के पैर में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली लग गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनके पैर से गोली निकाली गई। अस्पताल में तीन दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद गोविंदा डिस्चार्ज हो गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि गोविंदा व्हील चेयर पर बैठे हुय्र नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर की वाइफ और बेटी टीना उनके संग मौजूद हैं। इस दौरान एक्टर ने फ्लाइंग किस भी फैंस को दिया और गोविंदा इमोशनल भी नजर आए। एक्टर के अस्पताल से बाहर आते ही उनके चाहने वालों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई है।

इसके साथ ही एक्टर ने फैंस के लिए ICU से अपना वॉइस मैसेज रिलीज किया था। उन्होंने ऑडियो मैसज में बताया था कि मैं अब खतरे से बाहर हूं। गलती से गोली चल गई थी। बाबा का आशीर्वाद है। मैं अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद करता हूं। अपने फैंस का भी मैं आभारी हूं। आप सब लोगों का आशीर्वाद, मां-बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वो निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सोशल मीडिया पर जैसे ही एक्टर के डिस्चार्ज होने के वीडियो सामने आए, तो यूजर्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया।
  • एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी लाइफ बहुत कीमती है, प्लीज अपना ध्यान रखना।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button