शूटिंग के बीच मशहूर सिंगर तुलसी कुमार पर अचानक गिरा सेट, बाल-बाल बचीं 

 मशहूर सिंगर तुलसी कुमार हमेशा अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं। तुलसी कुमार के गानें को बेहद पसंद किए जाते हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: मशहूर सिंगर तुलसी कुमार हमेशा अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं। तुलसी कुमार के गानें को बेहद पसंद किए जाते हैं। इस दौरान तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, तुलसी इन दिनों अपने एक नए म्यूजिक वीडियो शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जिसके सेट उनका एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि सिंगर अपने गाने की शूट कर रही हैं। वीडियो में जहां तुलसी खड़ी हैं अचानक ही उनके पीछे की एक बड़ी से वॉल गिर पड़ती है। हालांकि वो समय रहते उसको देख लेती हैं और वहां खड़ा एक हेल्पर आकर उस वॉल को संभाल लेता है, लेकिन इस दौरान जैसे ही सिंगर वहां से भागती है तो उनकी कमर और पैर पर चोट लग जाती है, जिसके बाद वहां मौजूद सभी क्रू मेंबर्स उनको संभालते हैं। ऐसे में तुलसी कुमार का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अपने-अपने रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही सिंगर को लेकर फैंस भी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं।

शूटिंग के बीच सिंगर पर गिरा सेट

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में तुलसी कुमार क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्हें परफॉर्म करते देखा जा सकता है। उस दौरान उनके पीछे और बदल में लगे बड़े-बड़े होर्डिंग नीचे गिर पड़ते हैं और देखते ही देखते वो पल भर में तुलसी के ऊपर होते हैं। लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन तब तक सेट उनके उपर गिरता है। इसके बाद उन्हें दर्द से कराहते-चिल्लाते देखा जा सकता है। सिंगर काफी बेहाल दिख रही हैं और उनका हाथ उनकी कमर पर है, जिसे देखकर जाहिर हो रहा है कि चोट उनकी कमर में लगी है।

  1. एक शख्स ने कमेंट सेक्सन में लिखा, ‘अरे ये क्या हुआ, कहीं ज्यादा तो नहीं लगी।’
  2. वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘क्या सेट पर पहले से सेफ्टी के लिए कुछ नहीं किया जाता।’
  3. वहीं कई लोग इसे भी पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘इन लोगों का कोई भरोसा नहीं, बिना चोट लगे भी नाटक कर सकते हैं।’
  4. वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘डायरेक्टर हटने को कह रहा था फिर भी नहीं हटी।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘101 फीसदी नाटक है।’

महत्वपूर्ण बिंदु

  • तुलसी कुमार टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की बहन हैं। तुलसी कुमार गुलशन कुमार की बेटी हैं।
  • तुलसी कुमार जानी-मानी सिंगर हैं और लोग उनके गाने काफी पसंद करते हैं।
  • ‘हम मर जाएंगे’, ‘ओ साकी साकी’, ‘तुम जो आए’ जैसे कई गाने गा चुकी हैं, जो काफी हिट भी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button