दिल्ली में CM आवास हुआ सील, अवैध इस्तेमाल के आरोप में शुरू कार्रवाई, PWD ने गेट पर लगाया डबल लॉक

दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली में एक बार फिर बड़ा सियासी घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। यहां अवैध इस्तेमाल के आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री आवास को...

4PM न्यूज नेटवर्क: दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली में एक बार फिर बड़ा सियासी घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। यहां अवैध इस्तेमाल के आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री आवास को सील कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक PWD ने 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास को सील कर दिया है। इसके गेट पर विभाग ने डबल लॉक लगा दिया है। दरअसल, अरविंद केजरीवाल द्वारा सीएम पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद इस सरकारी आवास को खाली किया गया था। वहीं आतिशी  सीएम बनने के बाद इसमें शिफ्ट हुई थीं। आवास को खाली करने और हैंडओवर को लेकर ही विवाद है, जिसके बाद पीडब्लूडी ने यह बड़ा एक्शन लिया है। इसके बाद विजिलेंस टीम ने आवास की चाबी न सौंपे जाने को लेकर विशेष सचिव समेत 3 अधिकारियों को नोटिस भेजा था। 

इसके अलावा दिल्ली के विजिलेंस डिपार्टमेंट में PWD के दो सेक्शन ऑफिसर और अरविंद केजरीवाल के पूर्व स्पेशल सेक्रेटरी को तरीके से हैंडओवर लेने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=MgY7oePBTM0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button