आलिया के करियर की सबसे खराब ये फिल्म, पिछले 10 सालों का रिकॉर्ड किया खराब !

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा अपनी एक्टिंग और बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा अपनी एक्टिंग और बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल है। आलिया ने कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस को लेकर अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। दरअसल, आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ हाल ही में रिलीज हुई है।  हालांकि फिल्म में हर कोई आलिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। लेकिन कमाई के मामले में फिल्म ने कुछ खास नहीं किया है। आलिया के पिछले 10 साल के करियर में ‘जिगरा’ एकलौती ऐसी फिल्म है, जिसने इतनी खराब ओपनिंग की है।

बता दें कि फिल्म ‘जिगरा’ जिसकी ओपनिंग आलिया की सभी फिल्मों के मुकाबले सबसे खराब रही है। वासन बाला की डायरेक्ट की फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर बनाई गई हैं, इसमें आलिया के भाई का किरदार वेदांग रैना ने निभाया है। वहीं रिलीज से पहले ये फिल्म काफी चर्चा में थी। सबसे बड़ी वजह यही है कि उनकी हालिया रिलीज जिगरा को लेकर भी काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इसकी पहले दिन की कमाई ने हैरान किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिगरा पिछले दस साल में आलिया की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

जानिए क्या है फिल्म जिगरा की कहानी

 यह फिल्म सत्या (आलिया) और अंकुर (वेदांग) पर बनी हुई है, जिसमें अंकुर ड्रग्स केस में फंसकर जेल चला जाता है। जिसके बाद उसकी बहन छुड़ाने की कोशिश करती है। ये फिल्म फुल एक्शन फिल्म है, इसका प्रोडक्शन इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button