UP में एक बार फिर एनकाउंटर, पुलिस ने 1.5 लाख के इनामी बदमाश किया ढेर

उत्तर-प्रदेश में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। जिसमें 1.5 लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया गया...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। जिसमें 1.5 लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया गया। सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश राजेश ढेर हो गया। बदमाश की गोली लगने से अहार थाना प्रभारी यंग बहादुर, हेड कांस्टेबल आरिफ गोली लगने से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार राजेश के खिलाफ 50 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे, जिनमें ज्यादातर लूट, डकैती और गैंगस्टर एक्ट से जुड़े थे।

वहीं बदमाश की गोली सीओ अनूपशहर गिराजाशंकर त्रिपाठी, स्वाट प्रभारी राहुल की बुलेट प्रूूफ जैकेट में लग गई, जिससे दोनों बच गए। बता दें कि घायल थाना प्रभारी व सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि राजेश बुलंदशहर के अहार थाना क्षेत्र के सिहालीनगर गांव का रहने वाला था। पुलिस उसे काफी समय से तलाश कर रही थी। ऐसे में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की। जब राजेश से आत्मसमर्पण करने को कहा गया, तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में राजेश को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। यह एनकाउंटर अनूपशहर के सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी के नेतृत्व में हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button