बाबा सिद्दीकी को गोली मारने वाले शूटर्स की मां ने किया बड़ा खुलासा, जांच में जुटी पुलिस 

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरे शूटर की तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार इनमें से दो आरोपी उत्तर-प्रदेश के बहराइच के रहने वाले हैं। इस घटना में शामिल धर्मराज कश्यप और शिव कुमार उर्फ शिवा गौतम दोनों कैसरगंज कोतवाली के गंडारा गांव के रहने वाले  है।

वहीं इस हत्याकांड मामले में धर्मराज की मां ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि धर्मराज कश्यप की मां कुसुमा ने कहा कि उनका बेटा करीब दो महीने पहले पुणे में कबाड़ का काम करने गया था, लेकिन वह नहीं जानती थीं कि वह वहां क्या कर रहा था। धर्मराज  मेरे पांच बेटों में से सबसे छोटा बेटा। कुसुमा ने कहा कि “सुबह जब पुलिस हमारे घर आई, तब हमें इसके बारे में पता चला। वह कभी फोन नहीं करता था, तो हमें कैसे पता होता कि वह क्या कर रहा है। वह अकेला नहीं गया था, बल्कि गांव के ही शिवा को अपने साथ ले गया था।

वहीं इस हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपी शिवकुमार उर्फ शिवा की मां सुमन ने बताया कि, शिवकुमार उर्फ शिवा उनका बेटा है। सुमन से जब हत्याकांड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, हमें इस हत्याकांड की जानकारी नहीं थी, हमें इस बारे सुबह जानकारी हुई है। उन्होंने बताया कि, उनका बेटा ऐसा नहीं था। वह पुणे में रहकर भंगार का काम करता था। उन्होंने बताया कि उसका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  1. सूत्रों के मुताबिक तीसरा शूटर शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा (20) अभी फरार है।
  2. जब मुंबई क्राइम ब्रांच ने यूपी पुलिस से इनकी क्रिमिनल रिकॉर्ड की जानकारी मांगी, तो दोनों आरोपियों के खिलाफ कोई केस नहीं मिला।
  3. पुलिस के अनुसार, यह हत्या एक कॉन्टैक्ट किलिंग थी और अब क्राइम ब्रांच इसके मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button