तेलंगाना सीएम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी, भाजपा ने रेवंत रेड्डी पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर भाजपा ने तीखा हमला बोला है और उन पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शामिल होने का आरोप लगाया है। तेलंगाना भाजपा के नेता एन रामचंद्र राव ने कहा कि कर्नाटक के बाद अब तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी भी कई करोड़ के घोटाले में फंस गए हैं। ईडी ने तेलंगाना सीएम को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में मुख्य आरोपी बनाया है।
भाजपा नेता ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के खिलाफ हैदराबाद की अदालत में नोट के बदले वोट के मामले भी चल रहे हैं। यह भ्रष्टाचार का पहला मामला है, जिसमें ईडी ने मुख्यमंत्री को मुख्य आरोपी बनाया है। कांग्रेस एक भ्रष्ट पार्टी है और वह जनहित के बारे में नहीं सोचती है। कांग्रेस अपने वादे, जनहित और राष्ट्र हित भूल चुकी है। अब वे सिर्फ पैसे कमाने के बारे में सोचते हैं। भ्रष्टाचार और झूठ कांग्रेस के डीएनए में है। तेलंगाना में कांग्रेस के सीएम बेनकाब हो गए हैं और उनके कई करोड़ रुपये के घोटाले में संलिप्तता का खुलासा ईडी ने किया है और उन्हें मुख्य आरोपी बनाया है। हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं और इस घोटाले में शामिल अन्य नेताओं के नाम भी शामिल आने चाहिए।
गौरतलब है कि ईडी ने तेलंगाना में 175 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू की है। इस मामले में तेलंगाना साइबर सिक्योरिटी ब्यूरो ने पूर्व में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिनकी पहचान मोहम्मद शोएब तौकीर और मोहम्मद बिन अहमद बावाजिर के रूप में हुई थी। इस कथित घोटाले को दुबई में बैठकर अंजाम दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button