हरियाणा को नया सीएम मिलेगा आज, अनिल विज को सैनी ने किया फोन, मंत्रीमंडल को लेकर हुई चर्चा

चंडीगढ़। हरियाणा को नया मुख्यमंत्री आज मिलेगा। नायब सिंह सैनी फिर से राज्य के मुख्यमंत्री बनने जा रहे है। मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण करने के लिए राज्य में शानदार समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन के लिए तमाम तैयारियां की जा चुकी है।
नायब सिंह के साथ कई अन्य नेता भी शपथ लेंगे। इन नेताओं को मंत्रिमंडल में जगह दिए जाने की चर्चा तेज हो गई है। नायब सिंह सैनी की तरफ से नेताओं के पास फोन भी पहुंच रहा है। जानकारी के मुताबिक अनिल विज, कृष्ण लाल पंवार, कृष्ण बेदी, डॉ कृष्ण लाल मिड्डा, डॉ अरविंद शर्मा, गौरव गौतम, राजेश नागर, विपुल गोयल आरती राव, राव नरवीर सिंह, रणवीर सिंह गंगवा, श्रुति चौधरी और महिपाल ढांडा के पास मंत्री बनने के लिए फोन पहुंचे है।
गौरतलब है कि नायब सिंह सैनी लगातार दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री बनने की तैयारी में है। मुख्यमंत्री बनने से पहले नायब सिंह सैनी ने शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने से पहले भगवान वाल्मीकि भवन में पूजा की है। हरियाणा में भी उन्होंने राज्य सरकार के गठन को लेकर तैयारियों का जायजा लिया है। वहीं भाजपा की प्रदेश महासचिव अर्चना गुप्ता का कहना है कि इस बार हरियाणा की महिलाओं ने मिलकर फैसला किया है कि लगातार तीसरी बार राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी। इससे साफ जाहिर होता है कि सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश भर की महिलाएं पीएम मोदी के साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button