बहराइच हिंसा: दो आरोपियों का हुआ एनकाउंटर, 5 आरोपी गिरफ्तार

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर प्रदेश के बहराइच हिंसा मामले में गुरुवार (17 अक्टूबर) को दो आरोपियों का एनकाउंटर हो गया है। मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम को गोली लगी है। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेपाल भागने की कोशिश में थे। दो दिनों में दो नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आज दो आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कुछ आरोपियों के नेपाल में छिपे रहने की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी रिश्तेदारों के साथ नेपाल भागने की कोशिश में थे। दोनों ने एसटीएफ और पुलिस की टीम पर गोली चलाई। दोनों आरोपी नेपाल की खुली सीमा से बाइक से जा रहे थे। उस दौरान पुलिस के ओर से जवाबी कार्रवाई की गई और  दोनों ही आरोपियों को पुलिस की गोली लगी है। आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं। अस्पताल में आरोपियों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल, बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद इलाके में दो दिनों तक हिंसा होती रही। हालांकि बहराइच में स्थिति अब सामान्य हो गई है। रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी सरफराज के साथ पुलिस की मुठभेड़ आज हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नेपाल से भी कनेक्शन है। यूपी पुलिस और एसटीएफ इस मामले में नेपाल के अधिकारियों के संपर्क भी थी। वहीं दूसरी ओर गुरुवार को पांचवें दिन इंटरनेट सेवाएं फिर से बहाल कर दी गई हैं। पुलिस-प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वह अफवाहों से दूर रहें और किसी भी प्रकार की भ्रामक जानकारी पर विश्वास न करें।

ये भी पढ़ें

  • पुलिस-प्रशासन ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैली भ्रामक पोस्टों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।
  • प्रशासन ने चेतावनी दी है कि यदि कोई भी व्यक्ति गलत जानकारी फैलाता हुआ पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button