‘द साबरमती रिपोर्ट’ का मोशन पोस्टर रिलीज

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसे लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। दरअसल, 27 फरवरी 2002 की सुबह, साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई, जिससे 59 तीर्थयात्रियों और कार सेवकों की जान चली गई, जो अयोध्या से लौट रहे थे। गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास एक भयानक घटना घटी, जिसने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया था और भारत के इतिहास को बदल दिया। इस घटना पर फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ बनाई जा रही है।

आपको बता दें कि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का नया मोशन पोस्टर सामने आया है, जिसमें तीव्रता और ताकत को खूबसूरती से कैद किया गया है। ऐसे में यह मोशन पोस्टर काफी दिलचस्प और शक्तिशाली लग रहा है, जिसमें एक जलती हुई अखबार की कतरन और बैकग्राउंड में गुस्से से भरी आंखें दिख रही हैं! बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं।

यह दर्शकों को उत्सुकता से भर देता है कि आगे क्या होने वाला है? बता दें कि फिल्म का टीज़र 25 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगा। यह फिल्म धीरज सरना निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है, जिसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा पूरी दुनिया में रिलीज किया जायेगा। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button