ED की रेड को लेकर सीएम चन्नी का बडा़ आरोप, कहा- मुझे फंसाने की हो रही कोशिश

CM Channi's big allegation regarding ED's raid, said- trying to implicate me

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ईडी की कारवाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना मुगलों से की. साथ ही सीएम चन्नी ने ये भी कहा कि पंजाब में कांग्रेस का इलेक्शन खराब करने की कोशिश हो रही है. मुझे भी फंसाने के लिए इन लोगों ने पूरी कोशिश की. मेरे रिश्तेदारों को परेशान किया गया. ईडी के अफसर जाते हुए कह गए कि पीएम का दौरा याद रखना. चन्नी ने कहा कि मेरे पूर्वजों ने चमकौर साहिब की धरती पर मुगलों के ज़ुल्म सहे, मैं इनके ज़ुल्म सहूंगा चाहे वो मेरी जान ले लें।

सीएम चन्नी ने आगे कहा कि पीएम के दौरे के दौरान मैं पंजाब के साथ खड़ा हुआ. आज पंजाब के लोग मेरे साथ खड़े हों. केजरीवाल उनके साथ मिला हुआ है. मुझे धमकी देकर गए कि इलेक्शन नहीं लड़ने देंगे. हर बार चुनाव में ऐसे ही केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल केंद्र सरकार ने करती है. खाली कुर्सियों का बदला मुझसे क्यों?

वहीं सीएम चन्नी ने ये भी कहा कि मैं किसानों पर लाठियां नहीं चला सकता. मैंने घटना पर खेद भी प्रकट कर चुका हूं शायरी भी सुना चुका हूं. जहां भी जीतने वाले नहीं होते केंद्रीय एजेंसियों को पीछे लगा देते हैं. अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार भांजे के साथ भी ऐसा ही किया गया लेकिन केजरीवाल अब हमें देखकर खुश हो रहे हैं. 2018 की एफआईआर में मेरे भांजे का कोई नाम नहीं है. इलेक्शन पर प्रभाव डालने के लिए ये कार्यवाही हो रही है. बता दें कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button