सपा ने दिया बीजेपी को एक और झटका विधायक समेत 2 नेताओं ने बदली पार्टी

SP gave another blow to BJP, 2 leaders including MLA changed party

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी को समाजवादी पार्टी ने दो और झटके दिए हैं। फतेहाबाद से बीजेपी के विधायक समेत दो नेताओं ने चुनाव से ठीक पहले पार्टी बदलते हुए सपा का दामन थाम लिया है। दोनों ही नेताओं को सपा अध्यक्ष ने पार्टी में स्वागत किया।

फतेहाबाद से बीजेपी विधायक जितेंद्र वर्मा ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद सपा की सदस्यता ली है। इनाम के तौर पर उन्हें पार्टी में शामिल होते ही आगरा का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया, ” BJP में निरंतर जारी है निषाद समाज का तिरस्कार! जिसके चलते वंचित वर्ग के नेता लगातार भाजपा छोड़ रहे हैं। फतेहाबाद से BJP विधायक जितेन्द्र वर्मा भाजपा छोड़, सपा में हुए शामिल, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने बनाया आगरा का जिलाध्यक्ष। पिछड़ों दलितों का इंकलाब होगा, 22 में बदलाव होगा।

एक अन्य ट्वीट में सपा ने बताया कि शाहजहांपुर के बीजेपी नेता अनिल वर्मा भी अब साइकिल की सवारी करेंगे। पार्टी ने ट्वीट किया, ”सपा का बढ़ता कारवां ! भाजपा नेता और शाहजहांपुर की जलालाबाद सीट से प्रत्याशी रहे अनिल वर्मा सपा की विचारधारा से प्रभावित होकर हुए पार्टी में शामिल। आपका हार्दिक स्वागत!” बीजेपी ने इस बार जालालबाद से हरि प्रकाश वर्मा को टिकट दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button