अखिलेश यादव ने कहा- पहले चरण के कई जिलों में बीजेपी का खाता नहीं खुलने वाला

Akhilesh Yadav said that BJP's account will not be opened in many districts of the first phase

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार, 26 फरवरी को बलरामपुर में ‘कार्यकर्ता सम्मेलन’ को संबोधित किया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा, “पहले चरण के कई जिलों में बीजेपी का खाता नहीं खुलने वाला है। छठवें चरण में भी बलरामपुर के लोग बीजेपी का खाता नहीं खुलने देंगे।

अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने आगे कहा

“जब आप खाद लेने गए होगे, तो आपको खाद नहीं दी सरकार ने और अगर खाद की बोरी लेकर भी आए होगे तो बताओ पांच किलो की चोरी हो गई कि नहीं हो गई? मैं भी कभी-कभी सोचता हूं कि ये बीजेपी के लोगों ने बोरी की चोरी कहां से सीखी होगी? तब मुझे याद आया कि हमारे अपने गरीब लोगों ने कभी न कभी पार्ले-जी के बिस्किट का पैकेट देखा होगा। पहले पार्ले-जी का पैकेट बड़ा आता था, जैसे-जैसे महंगाई बढ़ी, उन्होंने मुनाफा कमाने का काम किया, पैसे उतने ही रह गए, लेकिन पैकेट छोटा हो गया, बीजेपी वालों ने बोरी की चोरी वहीं से सीखी है”

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा, “यूपी में इनवेस्टमेंट मीट हुई, बताया गया कि पांच लाख करोड़ के एमओयू साइन हुए। जनता को बताया गया कि जब ये करार जमीन पर पहुंचेंगे तब मिसाइल से लेकर बम तक यूपी में बनेंगे, लेकिन कुछ नहीं हुआ पांच साल में।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button