पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची जैकलीन, ठग सुकेश चंद्रेशेखर भी है मौजूद

मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं. इससे पहले 13 दिसंबर को इस मामले में सुनवाई हुई थी, लेकिन बाद में इसे 20 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया. कोर्ट अब नोरा फतेही की तरफ से जैकलीन के खिलाफ दायर शिकायत पर सुनवाई करेगा. नोरा का कहना है इस केस में उनका नाम जबरदस्ती लाया जा रहा है, उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है. साथ ही नोरा ने सुकेश से महंगे गिफ्ट्स लेने वाली बात को भी गलत करार दिया है.
नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है. इस मामले की सुनावाई के लिए आज जैकलीन कोर्ट पहुंची हैं. कोर्ट में उनके साथ वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी मौजूद है. वहीं ठग सुकेश चंद्रेशेखर को भी कोर्ट में देखा जा सकता है. ये पहली बार होगा जब जैकलीन और सुकेश का कोर्ट में आमना-सामना होगा. बता दें 12 दिसंबर को दर्ज शिकायत में नोरा ने कहा था, जैकलीन अपने फायदे के लिए उनका करियर बर्बाद कर रही हैं, जैकलीन सही तरीके से उनके मुकाबला करने में असमर्थ हैं, इसलिए वो ये गलत इल्जाम लगाकर उनका करियर बर्बाद करना चाहती हैं.
इस मामले की जांच पुलिस और ईडी कर रही है. पहले भी कई बार घंटो तक ईडी ने जैकलीन और नोरा से पूछताछ की थी, जिसके बाद पता चला था कि सुकेश जैकलीन और नोरा दोनों को महंगे गिफ्ट्स देता था. साथ ही सुकेश ने जैकलीन के परिवार वालों के साथ भी गिफ्ट्स का लेन देन किया था, इसमें 15 लाख का फंड भी शामिल है. वहीं नोरा का कहना था कि वो सुकेश के साथ सीधे संपर्क में नहीं थीं. वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं.

Related Articles

Back to top button